बिहार में खंभे में बांध कर शख्स की पिटाई, हुई मौत


 

बिहार के गया जिले में मंगलवार को ग्रामीणों ने चोर के शक में एक मानसिक रूप से कमजोर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के वायरल वीडियो में ग्रामीण युवक को अर्धनग्न कर खंभे से बांध कर लाठी-डंडे से पीटते दिख रहे हैं. रोता-चिल्लाता युवक ग्रामीणों से उसे छोड़ देने गुहार लगा रहा है. लेकिन ग्रामीणों ने उसकी लगातार पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गयी.

फिलहाल, इस मामले में गया एसएसपी आदित्य कुमार के निर्देश पर डोभी थाना पुलिस ने पहचान कर 9 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. वहीं, घटना में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

मालूम हो कि जिले के डोभी प्रखंड के केशापी गांव में मंगलवार की देर रात ग्रामीणों ने चोर समझ कर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. दरसअल, देर रात ग्रामीणों ने अज्ञात युवक को गांव में घूमता देख उसे चोर समझ लिया था. इसके बाद कई ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से बुरी तरह युवक की पिटाई की थी, जिससे उसकी मौत हो गयी थी. मृतक की पहचान पास के ही गांव लेम्बोगढ़ा में रहने वाले दीपक कुमार के रूप में की गई थी.


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment