चिराग पासवान को बड़ा झटका, इकलौती MLC नूतन सिंह BJP में शामिल


 

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) के लिए सोमवार को बड़ा झटका लगा है। लोजपा की इकलौती एमएलसी नूतन सिंह (MLC Nutan Singh) बीजेपी में शामिल हो गई हैं। इसी के साथ बिहार विधान परिषद में चिराग पासवान की पार्टी लोजपा के सदस्यों की संख्या शून्य हो गई है। नूतन सिंह ने पटना बीजेपी ऑफिस में बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की मौजूदगी में 'कमल' थामा।लोजपा की इकलौती एमएलसी सोमवार को दोपहर बाद पटना स्थित बीजेपी दफ्तर (BJP Office In Patna) पर पहुंची, जहां प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री नीरज सिंह बबलू ने उनका स्वागत करते हुए पार्टी की सदस्यता दिलाई।


बीजेपी में शामिल होने के बाद नूतन सिंह  ने कहा कि मेरे पति बीजेपी में हैं इसलिए मैंने भी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया ताकि हम दोनों साथ काम कर सकें। बता दें कि नीरज कुमार सिंह बबलू दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई हैं.


चिराग के फैसलों से पार्टी के नेता नाखुश

दरअसल केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद एलजेपी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी के नए अध्यक्ष चिराग पासवान जहां पार्टी के संगठन में बदलाव में जुटे हैं, वहीं पार्टी में कुछ लोग उनके फैसलों से नाखुश बताए जा रहे हैं। जिसके चलते कोई न कोई लोजपा का नेता पार्टी छोड़कर दूसरे दलों में शामिल हो रहा है।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment