हनुमान जी की मूर्ति से निकली खून की धारा, लोग बोले- कोरोना से दुखी हैं भगवान



देश में कोरोना की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ फैल रही है. हर रोज लाखों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं. सभी ओर हाहाकार मचा हुआ है, लोग इतने डरे हुए हैं कि इस संकट की घड़ी में भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि इस महामारी को दूर करें. इसी बीच गुजरात के गांधीनगर  से एक चौंकाने वाला सामने आया है. गांधी नगर के मानसा तालुका के सामौ गांव में एक काफी प्रसिद्ध हनुमान मंदिर है. इस मंदिर की काफी मान्यता है. अब इस मंदिर में विराजमान हनुमान जी की मूर्ति से खून की धारा बह रही है. 


मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति से खून की धारा बहने की खबर पूरे गांधीनगर में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद इस मंदिर में भक्तों का तांता लगा हुआ है. बता दें कि सामौ गांव गांधीनगर जिले के मनसा तालुका में स्थित है. इस गांव में 1200 साल पुराना हनुमान जी का मंदिर स्थित है.  आस-पास के इलाकों में इस मंदिर की काफी मान्यता है. मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति से खून की धारा निकलने की बात सुनकर यहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. सभी लोग इस चमत्कार को देखना चाहते हैं. 


इस चमत्कारी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में हनुमान जी की प्रतिमा के एक अंगूठे से रक्त का रिसाव होते देखा जा सकता है. स्थानीय लोग इस घटना से काफी परेशान और डरे हुए हैं. तो वहीं कुछ लोगों के अनुसार ऐसा तब होता है जब गांव पर कोई आपत्ति आती है. 

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment