अपनी फिल्म के दोनों लीड एक्टर्स के स्वास्थ्य में सुधार आने का वेट कर रहे हैं विशाल भारद्वाज - irfan khan vishal bhardwaj upcoming film

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही इरफान खान ने अपने ट्विटर के जरिए अपनी दुर्लभ बीमारी के बारे में खुलासा किया था. जिसके चलते न सिर्फ बॉलीवुड बल्की इरफान के प्रशंसक भी शॉक्ड थे. इरफान की इस बीमारी का पता चलते ही हर कोई उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआएं मांगने लगा. अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए इरफान खान ने लिखा कि "दुर्लभ कहानियों के पीछे भागते-भागते मुझे एक दुर्लभ बीमारी न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर ने घेर लिया है" जिसके चलते मेरा पूरा परिवार और मैं खुद भी काफी शॉक मे हैं. हालांकि इरफान को कौन सा न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है.

इरफान खान की इस बीमारी पर उनकी पत्नी सुपाता सिकंदर ने भी पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने इरफान के फैंस को उनकी दुआओं के लिए धन्यवाद दिया और साथ ही लगातार लगाए जा रहे कयासों को पूर्ण विराम देने की बात कही थी.

इन सब के बाद अब विशाल भारद्वाज ने भी अपने ट्विटर के जरिए इरफान खान के फैन्स को उनकी आने वाली फिल्म की जानकारी दी है. दरअसल पीकू के बाद विशाल इरफान खान और दीपिका स्टारर एक फिल्म बनाने वाले थे. लेकिन इरफान खान और दीपिका की खराब सेहत के चलते फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों के लिए टाल दी गई है.

जहां एक ओर इरफान खान बेहद गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण की भी सेहत कुछ ठीक नहीं है. दरअसल दीपिका पादुकोण को पीठ दर्द की शिकायत थी जिसके चलते डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी. ये दर्द उन्हें पद्मावत की शूटिंग के दौरान हुआ था. जो कि बाद में ठीक हो गया था. लेकिन अब फिर से दीपिका इस दर्द से परेशान हैं. और यही वजह है कि विशाल भारद्वाज अब अपनी फिल्म के दोनों लीड एक्टर्स के स्वास्थ्य में सुधार आने का वेट कर रहे हैं. और दीपिका, इरफान स्टारर इस फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है.


विशाल भारद्वाज ने इसकी जानकारी सोमवार को अपने ट्विटर के जरिए देते हुए कहा "इरफान एक योद्धा हैं और हमें पता है कि वह यह लड़ाई जीत जाएंगे. इसलिए दीपिका पादुकोण, प्रेरणा अरोड़ा और मैंने अपनी फिल्म को कुछ समय के लिए स्थगित करने का फैसला किया है और हम इरफान खान के स्वस्थ वापस आने के बाद फिर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे"
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment