फिल्म Blackमेल देख कर काफी खुश हूं: अमिताभ बच्चन - blackmail movie review amitabh bachchan

नई दिल्ली: इरफान खान फिल्म 'पीकू' के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन को 'ब्लैकमेल' दिखाना चाहते थे, जिसके बाद फिल्म के निर्माता ने बिग बी के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. अमिताभ बच्चन को यह फिल्म खूब पसंद आई और वे सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब वाहवाही करते नजर आए. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म के हर पहलू की तारीफ करते हुए कहा, "आज उम्दा फिल्म Blackमेल देखी...बेहतरीन स्क्रीनप्ले, अनोखी कहानी, उम्दा अभिनय, काबिलेतारीफ प्रेजेंटेशन और एडिटिंग... इरफान खान से लेकर नए चेहरे हर कोई उम्दा है. इस तरह की क्रिएटिविटी को देख कर काफी खुश हूं."


इरफान खान इन दिनों लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं. इसलिए फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और अभिनय देव ने अमिताभ बच्चन के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी. बॉलीवुड के सुपरस्टार से इस तरह की प्रतिक्रिया हासिल करना, पीठ पर शाबाशी प्राप्त करने जैसा है. बॉलीवुड हमेशा अमिताभ बच्चन से वाहवाही सुनने के लिए बेताब रहता है.  इससे पहले इरफान ने अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए कहा था कि वह 'ब्लैकमेल' को उत्कृष्ट तरीके से रिलीज करना चाहते है. अत: निर्माताओं ने फैसला लिया है कि निर्धारित तारीख पर ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा, नतीजतन इस शुक्रवार फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी,



अभिनय देव की 'ब्लैकमेल' में इरफान, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकार हैं और फिल्म को डार्क कॉमेडी बताया जा रहा है. फिल्म 6 अप्रैल को दर्शकों से रू-ब-रू होगी.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment