कैलिनफोर्निया के सैन ब्रूनो में यूट्यूब के हेडक्वार्टर में महिला ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं - firing at youtube headquarter

कैलिफोर्निया: अमेरिका के कैलिनफोर्निया के सैन ब्रूनो में यूट्यूब के हेडक्वार्टर में एक महिला ने बंदूक के साथ एंट्री की और अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए और बाद में महिला को बंदूक के नली अपनी और की और आत्महत्या कर ली. इस गोलीबारी के चलते कंपनी के कर्मचारियों में दहशत फैल गई और वे सड़क की ओर भागे.

जानकारी के अनुसार यह सब करीब 12.45 बजे दोपहर बाद घटा. कंपनी कार्यालय के बाहर खुले बगीचे में यह सब हुआ. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि महिला को एक बंदूक के साथ गोलीबारी करते देखा और यह देखा कि बाकी लोग जान बचाने के लिए भाग रहे थे.


कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर टॉड शरमैन ने कहा कि वे मीटिंग कर रहे ते जब उन्होंने लोगों की आवाज सुनी जो भागकर एक सुरक्षित जगह ढूंढ रहे थे. बाद में वह भी उनके साथ भागने लगे तब कुछ लोगों ने उन्हें बताया कि वहां पर एक शूटर आ गया है.


शरमैन ने ट्वीटर पर लिखा कहा कि उस समय में वहां पर मौजूद हर शख्य एक संभावित शूटर लग रहा था. उन्होंने लिखा जैसे ही मैंने नीचे देखा वहां पर फ्लोर और सीढ़ियों में खून ही खून दिख रहा था.

सैन ब्रूनो के पुलिस प्रमुख ने एड बरबेरिनी ने कहा कि पुलिस को गोलीबारी का पहला घायल प्रवेश द्वार पर ही मिला. दो घायल महिलाएं गली की ओर भाग गईं थी. वे भागकर एक रेस्तरां में पहुंची थीं. एक और शख्स घायल हुआ था लेकिन वह गोलीबारी से घायल नहीं था. उनकी एडी में भागने के दौरान मोच आ गई थी.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment