अप्रत्यक्ष रूप से विराट और धोनी को चैलेंज किया कुलदीप यादव ने - kuldeep yadav gives the challenge to virat kohli mahendra singh dhoni

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 जैसे-जैसे और पास आ रहा है, ठीक वैसे ही टीमों की तैयारियां जोर पकड़ रही हैं, तो अब खिलाड़ियों के बयान भी आने शुरू हो गए हैं. मतलब यह कि अब माहौल पूरी तरह से बनने की ओर है. इसी के तहत टीम इंडिया के नए स्टार लेफ्टआर्म स्पिनर कुलदीप यादव ने अप्रत्यक्ष रूप से विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को चैलेंज कर दिया है.


आपको बता दें कि केकेआर ने नीलामी में राइट-टू-मैच के जरिए कुलदीप यादव को 5.8 करोड़ रुपये में खरीदा था. आईपीएल की नीलामी दक्षिण अफ्रीका में खेली गई टी-0 और वनडे सीरीज के दौरान ही हुई थी.

इस सीरीज में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा था. यह प्रदर्शन एक बड़ी वजह रहा था, जिसके कारण कुलदीप यादव पांच करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत झटकने में कामयाब रहे. इन दोनों ने मिलकर भारत की 5-1 से वनडे सीरीज जीत में 6 मैचों में 7 विकेट चटकाए थे.



बता दें कि 23 साल के कुलदीप यादव दो सत्र (2016 और 2017)  में मिलाकर कुल 15 ही मैच खेले हैं. इन 15 मैचों में कुलदीप ने 18 विकेट चटकाए हैं. यह प्रदर्शन उनकी काबिलियत से मेल नहीं ही खाता. लेकिन आज के कुलदीप एक जुदा बॉलर हैं. और टीम इंडिया के प्रदर्शन ने उन्हें आत्मविश्वास से भर दिया है. शायद यही वजह है कि कुलदीप यादव ने अब महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को ही चैलेंज कर डाला है. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment