सुनील के नए शो 'धन धना धन' का प्रोमो रिलीज हुआ - sunil grover shilpa shinde new show dhan dhana dhans promo released watch video

नई दिल्ली: पिछले साल कपिल शर्मा के साथ हुई लड़ाई के बाद सुनील के फैन्स उनके छोटे पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे थे और अब सुनील लगभग एक साल बाद अपने शो के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दरअसल, सुनील ग्रोवर इस बार डिजीटल प्लैटफॉर्म पर नजर आने वाले हैं और उनके नए शो 'धन धना धन' का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. इस शो में उनके साथ शिल्पा शिंदे के अलावा कई और कॉमेडियन्स भी नजर आएंगे. बता दें, कुछ वक्त पहले कपिल ने अपने नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से वापसी की है जिसके बाद अब सुनील भी वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

यहां आपको यह भी बता दें कि शो को भले ही डिजीटल प्लैटफॉर्म पर शुरू किया जा रहा है लेकिन फिर भी आप इस शो को कलर्स चैनल पर शनिवार और रविवार रात 11 बजे देख सकते हैं. वहीं इस शो के प्रोमो की बात करें तो इस बार सुनील प्रोफेसर एलबीडबल्यू बन कर आ रहे हैं जो क्रिकेट पैनल का हिस्सा तो बनने जा रहे हैं लेकिन उन्हें क्रिकेट का ए बी सी डी भी नहीं आता है. अब अगर उन्हें क्रिकेट के बारे में कुछ पता ही नहीं है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह आप सबका किस तरह से मनोरंजन करने वाले हैं.



बता दें, इस शो में सुनील और शिल्पा के अलावा सुगंधा मिश्रा, अली असगर, परेश गनात्रा, सुरेश मेनन और सुयश रॉय नजर आएंगे. इसके अलावा कई जाने माने क्रिकेटर्स भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. शो के प्रोमो में सुनील के साथ क्रिकेटर रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह नजर आ रहे हैं. बता दें, इस शो का निर्माण 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' और 'द कपिल शर्मा शो' की क्रिएटिव हैड रह चुकीं प्रीति सिमोस द्वारा किया जा रहा है. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment