CM नीतीश के मंत्री शाहनवाज हुसैन का दावा- जल्द उद्योग के मामले में बिहार बनेगा आत्मनिर्भर

 


बिहार बिजली, खेती सहित कई अन्य क्षेत्रों में आत्मनिर्भर बन चुका है, अब उद्योग की बारी है. बिहार को जल्द ही उद्योग के क्षेत्र में भी आत्मनिर्भर बनाया जायेगा. ये दावा है बिहार सरकार में उद्योग मंत्री और बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का, जो मंत्री बनने के बाद पहली बार शुक्रवार को अपने पैतृक गांव सुपौल पहुंचे थे.



अब उद्योग विभाग के विकास की बारी



जिले में उद्योग मंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन अटूट है और बिहार में बेहतर सीएम भी हैं. उन्होंने बिहार में बहुत काम किया है, इस बार उद्योग की बारी है, ताकि राज्य से बेरोजगारी दूर की जा सके.



शाहनवाज हुसैन ने मंत्री पद की जिम्मेवारी मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं सबकी आशा और विश्वास पर खरा उतरूंगा. बिहार आने वाले दिनों में इथनाल का हब बनेगा. उन्होंने कहा कि बिहार में उद्योग को उस ऊंचाई तक ले जायेंगे, जो बिहार की जनता चाहती है.



बिहार के विकास के लिए मांगी थी दुआ



बता दें कि केंद्र की राजनीति से बिहार की राजनीति में एंट्री करने और मंत्री बनने वाले बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने जब से बिहार सरकार में मंत्री पद की जिम्मेदारी संभाली है, वो लगातार उद्योग के क्षेत्र में बिहार को आगे बढ़ने बात करते दिखते हैं. इस काम वो बखूबी कर दिखाएं इसलिए वो बीते दिनों इबातदत के लिए अजमेर शरीफ पहुंचे थे. जहां उन्होंने हजरत मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर चादरपोशी कर बिहार की तरक्की के लिए दुआ मांगी थी.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment