मऊ जिले में प्रधानमंत्री के काफिले पर रॉकेट लॉन्चर या विस्फोटक से भरे वाहन से हमले की योजना - PMmodi s cavalcade under threat of attack with rocket launchers in mau

मऊ: यूपी में छठे चरण के चुनाव के मद्देनज़र चुनाव प्रचार का दौर जारी है. इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी आज यूपी के मऊ जिले में आयोजित विजय शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे. रैली को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इससे पहले रविवार को पुलिस ब्रीफ़िग में एक वरिष्ठ अधिकारी रविंद्र बहादुर सिंह  ने पीएम के काफिले पर रॉकेट लॉन्चर से हमले की आशंका जाहिर की थी. इस खबर से सनसनी फैल गई थी हालांकि राज्य के पुलिस उपमहानिदेशक ने ऐसी किसी खुफिया खबर से इंकार किया है.

रविंद्र बहादुर सिंह ने कहा, 'प्राप्त सूचनाओं के अनुसार प्रधानमंत्री जी को गुजरात के पूर्व गृह मंत्री हरेन पांड्या की हत्या के मामले में फरार अभियुक्तों से भी खतरा है. रसूलपती और उसके दो सहयोगी जो पाकिस्तान में बैठे हैं, वे प्रधानमंत्री के काफिले पर रॉकेट लॉन्चर से अथवा विस्फोटक से भरे वाहन से हमला करने की योजना बना रहे हैं, ऐसा इनपुट आया है.'

दूसरी ओर, प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) दलजीत सिंह चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री के काफिले पर हमले की आशंका की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक ने जो भी कहा है, वह रैली के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किए गए पुलिसकर्मियों को हर तरह के खतरों से आगाह करने की नियमित प्रक्रिया का हिस्सा है.

यूपी में चुनाव प्रचार जारी है. सपा-बसपा-कांग्रेस और बीजेपी के बीच नोकझोंक का दौर जारी है. पीएम मोदी अखिलेश यादव सरकार पर काम न करने को लेकर लगातार हमले कर रहे हैं, वहीं अखिलेश यादव अपने विकास से जुड़े कामों पर ही वोट मांग रहे हैं. ये तो वक्त बताएगा कि यूपी की कुर्सी किसके हाथ जाती है.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment