पुराने जमाने की अदाकाराओं जैसी आपस में मेले मिलाप आजकल देखने को नहीं मिलती: सलमान - salman khan talk about bollywood actoress on book release

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान का मानना है कि आजकल की अभिनेत्रियों को पुराने जमाने की अदाकाराओं से अपने समकालीनों से दोस्ती करने के तरीके सीखने की जरुरत है.  सलमान ने कहा, ‘‘वहीदा (रहमान)  आंटी और हम एक ही परिसर में रहते थे. हेलन आंटी और वो सब बेहद करीब थीं.  आजकल की अभिनेत्रियों को उनसे भी सीखने की जरुरत है.'' सलमान ने कहा, ‘‘शायरा बानो, आशा, और साधना आंटी वास्तव में आपस में बहुत करीबी थीं.
यह ऐसी बात है, जो आजकल देखने को नहीं मिलती.  मुझे लगता है कि यह उस पीढी की सबसे अच्छी बात रही होगी. आज इस तरह की बातों की कमी है.'' सलमान ने ये बातें कल रात बांद्रा में आशा पारेख की जीवनी ‘दि हिट गर्ल' के विमोचन मौके पर कहीं. पारेख के साथ अपने जुडाव के बारे में बात करते हुये सलमान ने कहा कि दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख उन्हें बहुत प्रिय थीं और वह बचपन से उन्हें जानते हैं. सलमान इस विमोचन कार्यक्रम में बतौर विशेष अतिथि पधारे थे.

सलमान ने कहा, ‘‘मैं वाकई बहुत खुश हूं कि इस किताब के विमोचन मौके पर मौजूद हूं. आपको यह किताब जरुर खरीदनी चाहिये, क्योंकि इस पीढी के लोगों ने व्यावसायिक और व्यक्तिगत तौर पर साफ सुधरा जीवन जीया. यह मूल्यों और सिद्धान्तों की पुस्तक होगी.  उन्होंने कहा, ‘‘इस किताब में उतार-चढाव और मजेदार लम्हे बयां होंगे. मुझे लगता है कि आप सभी को यह किताब पढनी चाहिये, क्योंकि यह व्यक्ति के रुप में आपका विकास करेगा. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment