इस सदी के सबसे बड़े झूठे इंसान हैं केजरीवाल: शाज़िया इल्मी - bjp shazia ilmi reaction on aap controversy

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. आम आदमी सरकार में मंत्री पद से बर्खास्त कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपने बगावती सुर छेड़ दिए हैं और उन पर ष्टाचार में लिप्त होने के गंभीर आरोप लगाए हैं.


इस पूरे मामले पर आम आदमी पार्टी की पूर्व कार्यकर्ता शाज़िया इल्मी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल इस सदी के सबसे बड़े झूठे इंसान हैं और आज उन्हीं के मंत्री ने उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर ये साबित कर दिया.

शाज़िया कहती हैं कि कपिल मिश्रा को इतने दिन चुप नहीं बैठना चाहिए था. कपिल मिश्रा की बेबाकी की बात करते हुए शाज़िया ने कहा, 'कपिल मिश्रा हीरो हैं और उन्होंने जो देखा है वही कहा.' आपको बता दें कि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपये कैश लेने और 50 करोड़ रुपये का सौदा करवाने का आरोप लगाया है.


बीजेपी कार्यकर्ता शाज़िया ने आगे बताया कि कुमार विश्वास के साथ भी रिश्ते तल्ख हो चुके हैं लेकिन कुमार विश्वास ने शांत बैठकर अपनी अहमियत गिरा दी है. कपिल मिश्रा मंत्री पद पर रहते हुए भी टैंकर घोटाले को लेकर एसीबी गए थे. अब देखना होगा कि इस पूरे मामले पर अरविंद केजरीवाल क्या करते हैं.


दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ जब किसी मंत्री ने अपने मुख्यमंत्री के खिलाफ गवाही दी है. अभी दिल्ली में एमसीडी चुनाव में जनता की अदालत में सजा मिली. कपिल मिश्रा ने चुनाव के बाद कहा कि हार ईवीएम के कारण नहीं, आम आदमी पार्टी के कर्मों की सजा है. केजरीवाल ने भ्रष्टाचार पर लालू यादव को भी पीछे छोड़ दिया. मैं कपिल मिश्रा को उनके साहस के लिए बधाई देता हूं. ये दिल्ली के लिए काला दिन है. भ्रष्टाचार के खिलाफ वादे करके सत्ता में आए केजरीवाल के भ्रष्टाचार से दिल्ली हैरान है. हम केजरीवाल से इस्तीफा मांगते हैं. कांग्रेस ने भी केजरीवाल का इस्तीफा मांगा है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment