पहरेदार पिया की जल्द ही बंद हो सकता है, सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखा BCCC को पत्र - pehredar piya ki ban campaign smriti irani writes to BCCC

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही छोटे पर्दे पर शुरू हुआ शो पहरेदार पिया की जल्द ही बंद हो सकता है. शो के खिलाफ शुरू हुई एक कैंपेन पर सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने एक्शन लेते हुए ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल (BCCC) को पत्र लिखा है.


बता दें कि पहरेदार पिया की में 9 साल के बच्चे और 18 साल की लड़की की शादी दिखाये जाने की आलोचना हो रही है. फिल्म में खासतौर पर दोनों के हनीमून सीक्वेंस से दर्शक खासे नाराज हैं. पहरेदार पिया की को बंद कराने के लिए change.org पर एक कैंपेन शुरू की गई थी और स्मृति ईरानी को एड्रेस करते हुए शो को बंद कराने के लिए एक याचिका भी दायर की गई थी.


इसी पर एक्शन लेते हुए स्मृति ईरानी ने BCCC को शो का कंटेंट रिव्यू करने के साथ ही तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा है. वहीं शो की प्रोडक्शन टीम अभी तक यही कहती आ रही है कि उनके शो को कॉन्सेप्ट क्लीयर करने के लिए कुछ समय देना चाहिए. शुरुआत में जैसा लग रहा है, वैसा नहीं.



पहरेदारन पिया की - शो कहानी में राजस्थान का एक शाही परिवार दिखाया गया है. इसमें 9 साल का एक बच्चा, रतन (अफान खान) अपने से दोगुनी उम्र की पिया पर फिदा है. हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि शो में दोनों की शादी दिखाई जाती है. पिया का किरदार तेजस्वी प्रकाश निभा रही हैं जो इससे पहले स्वारागिनी में लीड रोल में नजर आई थीं.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment