कॉल रिकॉर्ड्स मामले में सामने आया आयशा श्रॉफ और कंगना रनौत का नाम - thane police to summon ayesha kangana ranaut named in call records scam

नई दिल्‍ली: अपनी ही पत्‍नी के कॉल रिकॉर्ड्स की जांच कराने के मामले में एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद अब एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और कंगना रनौत का भी नाम सामने आया है. पुलिस लगातार कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) मामले में नए-नए खुलासे कर रही हैं और इस मामले में बॉलीवुड का काफी बड़ा कनेक्‍शन देखने में आ रहा है. जानकारी के अनुसार ठाणे क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार, 'जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने एक्टर साहिल खान की सीडीआर गैर कानूनी तरीके से निकलवाई और इसे आरोपी वकील रिजवान सिद्दीकी को सौंपी.

रिपोर्ट्स के अनुसार, रिजवान सिद्दीकी के मोबाइल से कुछ डिटेल मिली है, जिसके अनुसार आयशा श्रॉफ और एक्टर साहिल खान के बीच आपसी विवाद था. इसी विवाद के चलते अवैध तरीके से सीडीआर निकलवाए गए थे.

वहीं इस मामले में राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता कंगना रनौत का भी नाम सामने आया है. डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अभिषेक त्रिमुखेने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि 2016 में कंगना ने भी ऋतिक रोशन का मोबाइल नंबर रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर किया था. इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है और मामले की जांच जारी है.


बता दें क मुंबई में पुलिस के हत्थे एक गैंग आया है, जो जासूसी के काम के लिए लोगों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड करता था. इसी मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी का ठाणे पुलिस ने हिरासत में लिया है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment