20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान की किस्मत का फैसला होगा - blackbuck poaching salman khan asaram jodhpur jail

जोधपुर: 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में आज जोधपुर की सीजीएम कोर्ट में सलमान खान की किस्मत का फैसला होगा. इस मामले में उनके साथ सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और एक स्थानीय शख्स भी आरोपी है. सभी सुनवाई के लिए जोधपुर में ही हैं. अगर सलमान मामले में दोषी करार दिए गए और उन्हें जेल जाना पड़ा तो वे आसाराम के साथ रहेंगे.

स्थानीय अखबारों के मुताबिक़ जोधपुर में सलमान के मामले की सुनवाई के लिए व्यापक तैयारियां की गई हैं. कोर्ट के बाहर व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं. कोर्ट के अंदर आरोपी और उनके वकील ही जा सकेंगे. सलमान के बॉडीगार्ड शेरा समेत दूसरे बाउंसर्स को बैरिकेड के बाहर ही रुकना पड़ेगा.

सलमान को आज सजा हुई तो फंस जाएंगे करोड़ों रुपए, जानिए किन फिल्मों पर होगा असर

राजस्थान पत्रिका की एक खबर के मुताबिक़ सजा की स्थिति में सलमान को सेंट्रल जेल की बैरक नंबर दो में रखा जा सकता है. इसी बैरक में छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी आसाराम भी बंद है. अभिनेत्रियों को सजा मिलती है तो उन्हें सामान्य कैदियों की तरह महिला बैरक में रखा जाएगा.


गैंगस्टर लॉरेंस की धमकी के मद्देनजर पुलिस सलमान की सुरक्षा पर ख़ास ध्यान दे रही है. कोर्ट के बाहर तीन स्तरीय बैरीकेट्स बनाए गए हैं. कोर्ट में मामले से जुड़े लोग ही जा पाएंगे. यहां तक कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और दूसरे तमाम बाउंसर्स को बैरीकेड के बाहर ही रुकना पड़ेगा. सलमान से जुड़े मामले में कुछ ही देर में फैसला आ जाएगा.

सलीम खान ने भी नहीं दिया जवाब, सलमान पर फैसले से पहले कुछ भी बोलने से बच रहे घरवाले

पिछली बार सजा के बाद सलमान को जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया था. वो अगस्त में सात दिन के लिए जेल में रहे. उनकी पहचान कैदी नंबर 343 के रूप में थी. सलमान की बैरक में महेश नाम का एक कैदी भी था. उन्हें टॉयलेट और मच्छरों से परेशान रहना पड़ा था.


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment