साल 2018 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है 'बागी 2' - baaghi 2 box office collection day 17

नई दिल्ली: Baaghi 2 ने टाइगर श्रॉफ की किस्मत बदल कर रख दी है. 5 फिल्म पुराने टाइगर श्रॉफ ने 'बागी 2' के जरिए जो सक्सेस हासिल की है, उसके बारे में जितना भी कहा जाए वह कम होगा. 17 दिन पहले रिलीज हुई 'बागी 2' साल 2018 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. लिस्ट में 'पद्मावत' पहली पोजिशन पर है. टाइगर श्रॉफ ने एक्शन स्टार्स अजय देवगन और अक्षय कुमार की फिल्मों को पटखनी देते हुए दूसरी पोजिशन पर कब्जा जमा लिया है.



बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावत' ने 284.21 करोड़ का बिजनेस किया. यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बनी. लिस्ट में दूसरे नंबर पर टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' है. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने 99.93 करोड़ कमाए. अजय देवगन की 'रेड' 93.77 करोड़ के बिजनेस के साथ चौथी पोजिशन पर है. जबकि, अक्षय कुमार स्टारर 'पैडमैन' 78.22 करोड़ रुपये की कमाई के साथ पांचवे नंबर पर विराजमान है.



बता दें, 'बागी 2' टाइगर की पहली ऐसी फिल्म है, जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंति' के जरिए की थी. 2016 में उनकी फिल्म 'बागी' आई, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. टाइगर की अगली दो फिल्में 'ए फ्लाइंग जट' और 'मुन्ना माइकल' फ्लॉप रही. 'बागी 2' ने उन्हें 100 करोड़ के क्लब में एंट्री दिलाई. इन दिनों अभिनेता 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी हैं. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment