एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने को तैयार हैं आयुष्मान और भूमि - ayushmann khurrana bhumi pednekar reunite for advertisement

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'दम लगा के हाईशा (2015)' के जरिए की थी. इसके बाद जोड़ी 'शुभ मंगल सावधान (2017)' में नजर आईं. दोनों ही फिल्म सुपरहिट रहीं. अब आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने को तैयार हैं, लेकिन इस बार बड़े पर्दे की जगह दोनों एक विज्ञापन में दिखेंगे. आयुष्मान और भूमि दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-साथ तस्वीरें साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी.



'विक्की डोनर' के अभिनेता ने लिखा, "हम एक बार फिर साथ..इस बार विज्ञापन के लिए." 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में एक्ट्रेस ने लिखा, "हेलो मेरे पसंदीदा, हम सभी चीजों के बीच वह एक पल निकाल ही लेते हैं."  इसके अलावा स्टार्स ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें इनकी खास बॉन्डिंग साफ दिख रही है. बहरहाल, दोनों ही कलाकारों ने विज्ञापन से जुड़ी अन्य कोई जानकारी नहीं दी. बता दें, भूमि पेडनेकर इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'सोन चिरैया' की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं, आयुष्मान फिल्म 'शूट द पीयानो प्लेयर' में बिजी हैं.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment