RJD का दावा- बंगाल चुनाव से पहले टूटेगा जेडीयू



 ''जिसके घर शीशे के होते हैं, वो दूसरे पर पत्थर नहीं फेंका करते हैं'', ये जवाब है राजद के उस दावे के बाद जेडीयू का. बिहार राजद की तरफ से कहा गया था कि बहुत जल्द JDU की बंगाल की पूरी इकाई राजद में शामिल हो जाएगी. इसी बयान के जवाब में JDU के बंगाल प्रभारी ग़ुलाम रसूल बलियावी ने शायराना अंदाज में यह प्रतिक्रिया दी है.


दरअसल राजद के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने दावा किया है कि बंगाल में JDU की पूरी टीम बहुत जल्द राजद में शामिल हो जाएगी. इस दावे के बाद बिहार की सियासत गर्मा गई है. भाई वीरेंद्र ने ये दावा तब किया है जब तेजस्वी यादव बंगाल और असम के दौरे पर हैं. सूत्र बताते हैं कि बंगाल में JDU की प्रदेश इकाई के महत्वपूर्ण लोगों से तेजस्वी यादव की मुलाकात हो सकती है. इसी आधार पर बिहार राजद के नेता इस तरह का दावा कर रहे हैं.


आपको बता दें कि राजद के मिशन जेडीयू बंगाल को सफल बनाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक और अब्दुल बारी सिद्दीक़ी पहले से ही बंगाल के दौरे पर हैं. ख़बर है कि ये दोनो नेता बंगाल JDU के नेताओं के सम्पर्क में भी हैं. ऐसे में सियासत के गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू होना लाजिमी है.


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment