एक्टिविस्ट की हत्या की साजिश रचने वाले 2 सुपारी किलर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने दबोचा



सामाजिक कार्यकर्ता की हत्या की साजिश रचने के आरोप में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आज 2 सुपारी किलर (Areca Killer) को गिरफ्तार किया है. पंजाब के फरीदकोट के रहने वाले इन दोनों आरोपियों के ऊपर एक्टिविस्ट को जान से मारने का आरोप है. पुलिस ने बताया है कि इन आरोपियों के नाम लखन और सुखविंदर हैं. पुलिस के मुताबिक एक्टिविस्ट की हत्या की साजिश पंजाब जेल में बंद एक कुख्यात अपराधी और विदेश में बैठे एक शख्स ने रची थी. हत्या के लिए इन दोनों सुपारी किलर को हायर किया गया था. दिल्ली के आरके पुरम थाने की पुलिस ने दोनों आरोपी सुपारी किलर को गिरफ्तार  किया है.


एक्टिविस्ट की हत्या की साजिश के आरोप में गिरफ्तार किए जाने वाले से दिल्ली पुलिस की टीम गहनता से पूछताछ कर रही है. पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक सुपारी किलर लखन और सुखविंदर से पूछताछ में कई जानकारी मिली है. ये दोनों सुपारी किलर एक्टिविस्ट की हत्या के लिए राजधानी दिल्ली में मकान की तलाश कर रहे थे. दोनों साउथ दिल्ली में किसी घर की तलाश में थे, जहां रहकर इस साजिश को अंजाम दिया जाना था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया.


सुपारी किलर को गिरफ्तार किया गया है

दिल्ली पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने पंजाब की जेल में बंद एक गैंगस्टर का नाम लिया है. पुलिस अब उस गैंगस्टर से इस साजिश के तार जोड़ने का प्रयास कर रही है, ताकि पूरी घटना का खुलासा हो सके. हालांकि पुलिस ने अभी तक उस एक्टिविस्ट के नाम का खुलासा नहीं किया है, जिसकी हत्या की साजिश रचने के आरोप में इन दोनों सुपारी किलर को गिरफ्तार किया गया है.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment