करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर जारी - Ae dil hai mushkil posters launched teaser release today

फिल्म निर्देशक करण जौहर ने अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर जारी कर दिया है. एक मिनट 33 सेकंड के इस टीजर में रणबीर कपूर के ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा के बीच के भावनात्मक रिश्तों को दिखाया गया है.

करण जौहर ने ठीक 10 बजे फिल्म का टीजर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'एकतरफा प्यार... गहरी दोस्ती और दिलों का टूटना. ऐ दिल है मुश्किल.' इसके बाद धर्मा प्रोडक्शंस, अनुष्का शर्मा, फॉक्स स्टार ने भी फिल्म का टीजर ट्विटर पर शेयर किया. टीजर में रणबीर कपूर कहते नजर आ रहे हैं, 'एकतरफा प्यार की ताकत ही कुछ और होती है. औरों के रिश्तों की तरह यह दो लोगों में नहीं बंटती. सिर्फ मेरा हक है इस पर.'

इससे पहले सोमवार देर रात, फिल्म की निर्माता कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार ने पोस्टर जारी करने के साथ ही ट्वीट किया कि इसका टीजर मंगलवार सुबह 10 बजे जारी होगा. इसके कुछ देर बाद से ही ट्विटर पर #ADHMTeaser ट्रेंड कर रहा है. इसके बाद फिल्म के तीन पोस्टर एक के बाद एक जारी कर दिए गए.  पोस्टर में रणबीर कपूर माइक पकड़े नजर आ रहे हैं इससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में वह सिंगर हो सकते हैं. इस फिल्म में फवाद खान भी हैं हालांकि पोस्टरों में वह नहीं दिख रहे हैं.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment