सिंधु की जीत पर निर्देशक ने किया भद्दा मजाक - Bad Comment on P V Sindhu

Bad Comment on P V Sindhu
नई दिल्ली. एक तरफ पूरा देश सिंधु के जीत का जश्न मना रहा है, वहीं दुसरी ओर मलयाली फिल्म निर्देशक सनल कुमार शशिधरन ने सोशल मीडिया पर सिंधु के इस जीत का मजाक उड़ाया है। अपने इस आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद सनल विवादों में पड़ गए, सोशल मीडिया पर लोगों ने सनल को जमकर लताड़ लगाई है।

सनल ने यह किया था पोस्ट

बता दें कि सनल कुमार ने शुक्रवार को अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि हर कोई सिंधु की जीत की खुशी मना रहा है लेकिन इसमें इतना खुश होने वाली क्या बात है? क्या हो अगर मैं इस जीत पर थूक दूं?

सनल की सफाई

इस आपत्तिजनक टिपण्णी के बाद सनल की जमकर आलोचना हो रही है। पोस्ट के चलते विवादों में घिरने के बाद सनल कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी टिप्पणी एक मज़ाक थी, जिसे लोग समझ नहीं पाए। उनका इरादा किसी का अपमान करने का नहीं था। बता दें सनल कुमार की फिल्म ‘ओझिवू दिवासाठे काली’ के लिए राज्य सरकार से अवॉर्ड भी मिल चुका है। बहरहाल सनल के लिए इस तरह की भद्दी टिप्पणी मजाक है, सनल इस तरह का मजाक करने से पहले सौ बार सोचना चाहिए।

इससे पहले भी एक सरफिरे की थी भद्दी टिप्पणी

बता दें कि इससे पहले एक सिरफिरे ने रियो में कुश्ती लड़कर ब्रॉन्‍ज मेडल लाने वाली साक्षी मलिक पर भी भद्दी टिपण्णी की थी, जोकि वाकई शर्मनाक है।
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment