सुलझ गया फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज का विवाद - Solve the controversy related to release of ADHM

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज को लेकर विवाद सुलझ गया है. आज मनसे चीफ राज ठाकरे, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस,फिल्म निर्माता करण जौहर व मुकेश भट्ट के बीच बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया है. बैठक के बाद मुकेश भट्ट ने कहा कि फिल्म के पहले शहीदों को श्रद्धांजलि दी जायेगी. उन्होंने कहा कि उरी हमले के बाद लोगों की भावनाओं को ख्याल रखते हुए प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने पाकिस्तानी कलाकार को नहीं लेने का फैसला लिया है.

गौरतलब है कि राज ठाकरे के नेतृत्व वाली मनसे ने कहा था कि वह करन जौहर की फिल्म का विरोध करेंगे, क्योंकि इसमें पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान हैं. उन्होंने फिल्म दिखाए जाने पर थिएटरों में तोड़फोड़ करने की धमकी भी दी थी. बता दें कि उरी आतंकी हमले के बाद से ही मनसे और अन्य पार्टियां उन सभी फिल्मों का विरोध कर रही हैं जिनमें पाकिस्तानी कलाकार हैं.

फिल्म के रिलीज को लेकर पिछले दिनों मुकेश भट्ट ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी.गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस बात का आश्‍वासन दिया है कि वे इस फिल्‍म को पूरा समर्थन देंगे, साथ ही राज्‍य में कानून और व्‍यवस्‍था बनाये रखने के लिए मुख्‍यमंत्रि‍यों से बात करेंगे.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment