हमारी शराफत है कि हम तुम्हारा नुकसान नहीं कर रहे : विधायक का लोगों को धमकी - MLA candidate threatens voter

अमेठी: यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी के अमेठी की गौरीगंज सीट से विधायक और उम्मीदवार राकेश सिंह मऊ का एक वीडियो वाइरल हो रहा है जिसमें विधायक लोगों को धमका रहे हैं. वह कह रह हैं कि एक ये मेरी सराफत है कि तुम्हारा नुकसान नहीं कर रहा हूं, सुधर जाओ... वरना.. सपा प्रत्याशी राकेश सिंह के भाई मुकेश सिंह ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. राकेश सिंह अपने भतीजे से बात कर रहे थे. वह किसी को धमका नहीं रहे और न ही धमका सकते हैं. यह कुचक्र है. उसे तैयार किया गया है. मुकेश सिंह का कहना है कि विधायक ऐसा नहीं कर सकते, वह लोकप्रिय नेता है. उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी तो वह बेदाग साबित होंगे.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी की गौरीगंज सीट से सपा विधायक और वर्तमान चुनाव में प्रत्याशी राकेश सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक वोटरों से कहते दि‍ख रहे हैं कि हम सबकी औकात जानते हैं. सुधर जाओ, एक-एक आदमी क्या कर रहा है, हमें पता है. इस पूरे मामले में पुलिस पहले तो शिकायत दर्ज करने से आनाकानी कर रही थी लेकिन मीडिया में खबर आने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है.


इस वीडियो में विधायक यह कहते सुनाई दे रह हैं कि बीएसपी के नामांकन के लिए कौन-कौन गया उन्हें पता है. किसके कहने से गए, ये भी पता है. इसके बाद विधायक कहते हैं, 'हमारी शराफत है कि हम तुम्हारा नुकसान नहीं कर रहे.' साथ ही वह बोले - 'जो बढ़ि‍या जींस पैंट और कुर्ता-पायजामा पहनकर दन-दन इधर-उधर घूम रहे हैं, सब उतर जाएगा.'

विधायक की जुबान और धौंस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह आगे कहते हैं - 'हम सबकी औकात जानते हैं, सुधर जाओ, एक-एक आदमी क्या कर रहा पता है.' यही नहीं, उन्होंने कहा कि हम अगर अपने पर आ गए तो समझ लेना.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment