कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ गाली गलौच किया - Kapil sharma reportedly abused and hit sunil gover

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक दिन पहले ही ट्विटर पर गिन्नी चतरथ से अपना रिश्ता स्वीकार किया है. उनके इस अनाउंसमेंट से कुछ घंटों बाद ही खबरें आने लगीं कि ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के दौरान कपिल शर्मा फ्लाइट में अपना आपा खो बैठे और उन्होंने अपने शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर के साथ गाली गलौच करते हुए उन पर हाथ भी उठाया था.  मेलबोर्न और सिडनी में स्टेज शो के बाद वापस लौटने के दौरान एयर इंडिया फ्लाइट में कपिल ने सुनील पर हाथ उठाया था.

घटना तब हुई जब सुनील कपिल की सीट पर बैठ गए थे, कपिल उनके पास पहुंचे और उनके साथ गाली गलौच करने लगे. कुछ ही देर में उन्होंने सुनील का कॉलर पकड़ लिया और उन पर हाथ भी उठा दिया. हालांकि सुनील ने कपिल की गालियों और थप्पड़ का जवाब नहीं दिया और वह चुप ही रहे.

शो से जुड़े के सूत्र ने बताया कि कपिल नशे में सुनील को कहने लगे, "तू मेरा नौकर है, तेरा शो फ्लॉप था." बताते चलें कि सुनील सोनी पर प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा शो का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. कपिल के कलर्स पर प्रसारित होनों वाले पिछले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में वह गुत्थी के किरदार से चर्चित हुए थे. सुनील ने बीच में वह शो छोड़ दिया था और स्टार प्लस पर अपना अलग शो लेकर आए थे. वह शो सफल नहीं हुआ और वह कॉमेडी नाइट्स में वापस आ गए थे. पिछले साल जब कपिल का कलर्स के निर्माताओं के साथ झगड़ा हुआ तो सुनील उनके साथ खड़े रहे और कपिल के नए शो का हिस्सा भी बने.

इस बारे में दोनों ही कलाकारों ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन दोनों ने ही ट्विटर पर एक-दूसरे को अन-फॉलो कर लिया है. इससे पहले भी एक बार खबरें आई थीं कि कपिल ने सुनील ग्रोवर की फिल्म डी कंपनी का शो पर प्रचार करने से इनकार कर दिया था, जबकि वह अक्सर अपनी फिल्म फिरंगी का प्रचार करते नजर आते हैं. हालांकि इस बारे में सुनील ने कहा था कि फिल्म का प्रचार नहीं करने का फैसला निर्माताओं का था और उनके और कपिल के बीच सबकुछ ठीक है.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment