मैं चाहता हूं कि सुनील ग्रोवर और कपिल मिल जाएं: राजू श्रीवास्तव - Raju srivastav talk about kapil sharma sunil grover fight

कॉमेडियन एक्टर राजू श्रीवास्तव ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हो रही अनबन पर अपनी राय रखी.


राजू श्रीवास्तव ने कहा कि कपिल ने मुझे फोन किया और जब मैं वहां गया तो मुझे पता चला की सुनील ग्रोवर, अली असगर, चन्दन प्रभाकर और सुगन्धा नहीं आ रहे हैं, मुझे ये सब जानकारी नहीं थी. शो में कपिल, कीकू, सिद्धू और मैं थे. सुनील पाल और एहसान कुरैशी गेस्ट की तरह गए थे. हम तीनों ने पुराने दिनों को याद किया की पहल बार विदेश गए, प्लेन में बैठे तो क्या सोच रहे थे, बहुत मजा आया.


 सुनील ग्रोवर को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता, उसकी अपनी मांग है और लोगों के दिलों में उसकी अपनी चाहत है.  मेरी ऑडियंस अलग है और मुझे काम करना है, ग्रुपबाजी मैंने आजतक नहीं की. अगर पब्लिक को पता चलेगा की ये लोग भी छोटी-छोटी बात पर लड़ते हैं, शराब पीकर बदतमीजी करते हैं, तो इससे फैन फॉलोविंग कम होती है और लोग निराश होते हैं. इससे बचना चाहिए. अगर इसका कारण दारु है तो दारु को छोड़ देना चाहिए क्योंकि जनता का प्यार बहुत बड़ा है.

कपिल और सुनील दोनों ही मुझे बड़े भाई की तरह प्यार करते हैं और हो सके तो मेरी बात मानें. मैं चाहता हूं कि सुनील ग्रोवर और कपिल मिल जाएं, दोनों आपस में बैठ के बात कर लें और एक बार फिर दोस्त की तरह काम करें, क्योंकि बहुत कोई भाग्यशाली होता है की उसे जनता का इतना प्यार मिलता है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment