आधुनिक फिल्म निर्माण का हिस्सा होना खुशी की बात है: अमिताभ बच्चन - To be part of modern film is happiness: amitabh bachchan

नई दिल्‍ली: अमिताभ बच्चन ने आधुनिक शैली की फिल्म निर्माण की प्रशंसा की है. बिग बी इस समय 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं. अमिताभ ने गुरुवार रात ट्वीट किया, 'आधुनिक फिल्म निर्माण का हिस्सा होना खुशी की बात है.. उच्च स्तर का पेशेवर और देखभाल देखना सचमुच विशेष है. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' यह लाया है.' बिग बी के अलावा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में सुपरस्टार आमिर खान भी प्रमुख भूमिका में हैं. यह पहली बार होगा, जब ये दो कलाकार पर्दे पर एक साथ अभिनय करते नजर आएंगे. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर, कैटरीना और विजय कृष्ण आचार्य एक बार फिर से काम करेंगे. आचार्य इस फिल्म के निर्देशक हैं. इन तीनों ने पहले ‘धूम 3’ में एक साथ काम किया था.


अमिताभ '102 नॉट ऑउट' में भी व्यस्त हैं, जिसमें वह सालों बाद ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगे. उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित '102 नॉट ऑउट' 1 दिसंबर को रिलीज होगी और यह अभिनेत्री विद्या बालन अभिनीत 'तुम्हारी सुलु' के साथ सिनेमाघरों में टकराएगी. इस फिल्म में अमिताभ 102 वर्ष के पिता की भूमिका और ऋषि उनके 75 वर्षीय पुत्र की भूमिका में हैं. फिल्म निर्माताओं का उद्देश्य जुलाई तक फिल्म की शूटिंग खत्म करना है.



फिल्म '102 नॉट ऑउट' लेखक-निर्देशक सौम्या जोशी के इसी नाम से लिखे गए सफल गुजराती नाटक पर आधारित है. यह फिल्म एक पिता और एक पुत्र के बीच संबंधों की एक प्यारी कहानी है और फिल्म में दोनों अभिनेता गुजराती भाषा में कुछ लाइनें भी बोलेंगे. अमिताभ और ऋषि, दो दशक बाद एक साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 'अमर अकबर एंथोनी', 'नसीब' और 'कभी कभी' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment