अभिनेता बन गया तो बन गया लेकिन खाली समय में खाना बनाउंगा: 'ट्यूबलाइट' के नन्हे कलाकार मार्टिन रे - tubelight co star matin rey

नई दिल्ली: सलमान खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के नन्हे कलाकार मार्टिन रे भले ही पहले शेफ बनना चाहते थे, लेकिन अब उनकी तमन्ना एक अभिनेता बनने की है. अरणाचल प्रदेश के ईटानगर के पांच वर्षीय बाल कलाकार को कल रात एक विशेष कार्यक्रम के दौरान पहली बार मीडिया से रूबरू करवाया गया. 'ट्यूबलाइट' की एक पर्दे के पीछे के दृश्यों की वीडियो में मार्टिन फिल्म के सेट पर शिकायत करते नजर आ रहे हैं कि उन्हें शूटिंग करने में बिल्कुल मजा नहीं आ रहा क्योंकि वह शेफ बनना चाहते हैं.
 
सलमान ने जब अपने नन्हे सह-कलाकार से मीडिया को यह बताने को कहा कि वह भविष्य में क्या बनना चाहते हैं तो मार्टिन ने कहा,  'मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूं. अब अभिनेता बन गया तो बन गया.' उन्होंने कहा, 'मैं खाली समय में खाना बनाउंगा.
 
मार्टिन ने जब सलमान से उनके बारे में कुछ कहने को कहा तो 'दबंग' अभिनेता बोले, 'मैं मार्टिन के बारे में क्या कहूं. वह सुपरस्टार है, वह ईटानगर का सुपरस्टार है.'


बताते चलें कि, 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में सलमान खान के साथ सिर्फ उनके भाई सोहेल खान ही शुरुआत से नजर आ रहे थे. फिल्म के प्रमोशन से अब तक मार्टिन रे और चीनी एक्ट्रेस झू-झू को दूर रखा गया था. यह पहला मौका था जब सलमान ने मार्टिन को मीडिया से मिलवाया. अब उम्मीद है जल्द ही वे चाइनीज एक्ट्रेस झूझू को भी इंट्रोड्यूस करेंगे. कबीर खान के निर्देशन में बनी 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment