'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' के तीसरे सीजन में जज होंगी मलाइका - malaika arora to judge indias next top model season 3

नई दिल्‍ली: मोडल और एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा यूं तो अक्‍सर किसी न किसी फोटोशूट में नजर आती रही हैं लेकिन जब जल्‍द ही उन्‍हें टीवी पर भी देखा जा सकेगा. एमटीवी पर मॉडलिंग रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' के तीसरे सीजन में अब मलाइका जज बनी नजर आने वाली हैं. मलाइका ने बताया कि वह कई मापदंडों पर प्रतियोगियों के साथ न्याय करेंगी.  मलाइका ने कहा, "मैं इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के तीसरे सीजन में एक पैनलिस्ट के रूप में कई मानदड़ों पर लड़कियों की निर्णायकी करूंगी, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं आसानी से अपने आप को देखूंगी.'

 
बता दें कि मलाइका अरोड़ा खुद भी मोडल रह चुकी हैं और कई फिल्‍मों में आइटम नंबर करती नजर आई हैं. मलाइका ने कहा, 'हम केवल खूबसूरत चेहरे ही नहीं बल्कि मानव अभिव्यक्ति के सार के प्रतीक की तलाश में हैं.' उनका कहना है कि फैशन उनके दिल के करीब है. 'अमेरिका के नेक्स्ट टॉप मॉडल' के इंडियन वर्जन के रूप में आने वाले इस शो में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी भी जज बने नजर आएंगे.
 

हाल ही में मलाइका अपनी बेस्‍ट दोस्‍त और बॉलीवुड डीवा करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में नजर आईं. यह पार्टी करीना के घर में ही  रखी गई थी.


मलाइका ने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. लेकिन उन्होंने सबका ध्यान खींचा बल्ली सग्गू के रीमिक्स गाने 'गुड़ नालो इश्क मीठा से'. साल 1998 में आई फिल्म 'दिल से' के गाने 'छैंया छैंया' ने तो उनकी तकदीर ही बदलकर रख दी और वे अपने इस गाने के साथ हजारों दिलों की धड़कन बन गईं.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment