फिल्‍म 'हसीना पारकर' की फंडिंग की जांच शुरू कर दी है ठाणे पुलिस ने - police investigate funding of shraddha kapoor starrer haseena parkar biopic

नई दिल्‍ली: कल यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही निर्देशक अपूर्व लाखिया की फिल्‍म 'हसीना पारकर' कानूनी दांव पेच में फंस गई है. इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर नजर आने वाले हैं. लेकिन इसके रिलीज से एक दिन पहले ठाणे पुलिस ने इस फिल्‍म की फंडिंग की जांच शुरू कर दी है. यह फिल्‍म अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर आधारित है. हाल ही में हसीना पारकर के घर से उसके भाई इकबाल कासकर की गिरफ्तारी हुई है. इकबाल कासकर दाऊद इब्राहिम का भाई है. इकबाल को कुछ दिन पहले जबरन वसूली के एक मामले में ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने उसे गिरफ्तार किया था. पुलिस ने इकबाल के साथ चार और लोगों को गिरफ्तार किया है.



इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर, हसीना के किरदार में नजर आने वाली हैं और इसे लेकर वह काफी उत्‍साहित भी हैं. फिल्‍म में श्रद्धा के असली भाई सिद्धांत ने ही हसीना के भाई दाऊद का किरदार निभाया है. 'हसीना पारकर' में श्रद्धा और सिद्धांत के अलावा अंकुर भाटिया भी हैं. इस फिल्‍म को नाहिद खान ने स्विस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है और 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.



इस फिल्‍म में हसीना बनने के लिए श्रद्धा कपूर ने वजन बढ़ाने से लेकर प्रोस्‍थेटिक मेकअप तक का इस्‍तेमाल किया है. यह श्रद्धा कपूर की पहली बायोपिक फिल्‍म है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment