पीएम मोदी की वजह से बीजेपी में शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय - actor rahul roy joins bhartiya janta party in delhi

दिल्ली: 90 के दौर में फिल्म आशि‍की से धमाल मचाने वाले बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय BJP में शामिल हो गए हैं. उन्होंने 18 नवंबर को बीजेपी के दिल्ली स्थि‍त दफ्तर में पार्टी का दामन थामा है. बीजेपी का हिस्सा बनने को लेकर राहुल रॉय ने कहा है कि इस पार्टी में शामिल होने की वजह पीएम मोदी हैं. पीएम मोदी जिस तरह से देश के विकास के लिए विश्व स्तर पर काम कर रहे हैं वो बेमिसाल है.



एक्टर राहुल रॉय ने आगे कहा कि मैंने देश और देश के बाहर सफर किया है और मैं मोदी इफेक्ट को जानता हूं. राहुल रॉय ने कहा कि 28 साल के फिल्मी करियर के बाद वह देश के लोगों के लिए कुछ करना चाहते थे और बीजेपी ने मुझे ये अवसर दिया है. अगर पार्टी मुझे कोई पद या सीट देती है तो मैं इसे ग्रहण करूंगा और बेहतरीन प्रदर्शन की कोशिश करूंगा.



बीजेपी का हिस्सा बनने को लेकर एक्टर ने ये भी स्पष्ट किया कि वह अवसरवादी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह अभी भी अपने एक्टिंग करि‍यर को जारी रखेंगे. उन्होंने ये भी बताया कि उनके हाथ में अभी चार फिल्में हैं. बता दें राहुल रॉय साल 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' से इंडस्ट्री में हिट हुए थे.



इस मौके पर जब राहुल रॉय से पद्मावती विवाद को लेकर उनकी राय जानने की कोशि‍श की गई तो उन्होंने कहा, 'एक दर्शक और एक एक्टर के तौर पर मैं अभिव्यक्ति की आजादी में विश्वास करता हूं, लेकिन उसी तरह जि‍स देश से मैं आता हूं मुझे उसके इतिहास और भावानाओं का सम्मान भी करना होगा.

उन्होंने कहा, 'मैं व्यक्तिगत स्तर पर हिंसा और धमकियों का समर्थन नहीं करता हूं, लेकिन इतिहास का सम्मान करना भी जरूरी है. अगर संजय लीला भंसाली का ट्रैक रि‍कॉर्ड देखा जाए तो उन्होंने कभी ऐसा काम नहीं किया है जो कि किसी की भावनाओं को आहत करे. मैं पार्टियों से कहना चाहूंगा कि पहले वो इस फिल्म को देखें फिर ही फैसला करें. हां और किसी भी तरह की हिंसा को समर्थन नहीं मिलेगा.'

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment