दिसंबर में शादी करने वाले हैं विराट और अनुष्का - anushka sharma virat kohli wedding

दिल्ली: कई कयासों के बाद यह साफ़ हो गया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी करने वाले हैं. हाल ही में कोहली ने क्रिकेट से लंबा विराम लिया था. aajtak ने पहले ही बता दिया था कि दोनों कपल जल्द ही विवाह करने वाले हैं. अब सूत्रों से पता चला है कि दिसंबर के दूसरे हफ्ते में दोनों भव्य तरीके से शादी करेंगे.

कहा जा रहा है कि इसमें बॉलीवुड क्रिकेट और राजनीति की कई हस्तियां शामिल होंगी. हालांकि ये शादी भारत में नहीं होगी.

शादी इटली में करेंगे शादी. दिसंबर के दूसरे हफ्ते में इटली के मिलान में करेंगे शादी. शादी की रस्में 9,10, 11 दिसंबर को निभाई जा सकती हैं.  विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों के इटली के टिकट बुक हो गए हैं. बहुत ही करीबियों को न्योता दिया गया है.


क्रिकेटर विराट कोहली ने दिसंबर में होने वाले श्रीलंका टूर से छुट्टी लेने के लिए अर्जी दी थी. तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वप अनुष्का संग दोनों सगाई करने वाले हैं. दरअसल, दिसंबर में श्रीलंका में टेस्ट मैच सीरीज प्रस्तावित थी  . कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में न खेलने के लिए बीसीसीआई को छुट्टी की अर्जी दी थी. उन्होंने खुद ही सीरीज से छुट्टी मांगी थी. इस छुट्टी का कारण पूछे जाने पर उन्होंने इसे 'पर्सनल' बताया था.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment