सार्वजनिक रूप से लिखित माफी मांगे मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री - delhi government officers seeks apologies from cm and deputy cm

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में सरकार और आईएएस अधिकारियों के बीच आपसी गतिरोध कम होता नहीं दिख रहा है. बीते दिनों मुख्य सचिव के साथ हुई मारपीट के मामले को लेकर अधिकारियों ने एक प्रेस कांफ्रेंस की. इसमें अधिकारियों ने मुख्य सचिव के साथ सीएम आवास में हुई धक्का-मुक्की और मारपीट को लेकर सीएम और डिप्टी सीएम से माफी मांगने की बात कही गई. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि मुख्य सचिव के साथ हुई मारपीट के मामले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया लिखित और सार्वजनिक रूप से माफी मांगे.



अधिकारियों के ज्वाइंट फोरम की प्रवक्ता पूजा जोशी ने कहा कि हमनें फैसला किया है कि इस मामले में सीएम और डिप्टी सीएम जब तक माफी नहीं मांगते तब तक हम कोई बातचीत नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया गलती मानने और माफी मांगने की जगह पर इस घटना को ही नकारने में लगे हैं. जो गलत है. इससे यह साफ तौर पर पता चलता है कि वह भी इस साजिश का हिस्सा रहे हैं.





जोशी ने कहा कि हम इस मामले की गंभीरता को देखते हुए उप-राज्यपाल और दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से अरविंद केजरीवाल औऱ मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई करने की मांग करेंगे. इस घटना के बाद दिल्ली सरकार के विधायक लगातार अधिकारियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि माफी मांगे जाने तक हम सिर्फ लिखित संवाद ही करेंगे. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment