नीरव मोदी ने अपने कर्मचारियों को किया अलर्ट - nirav modi email employees not to come to office remain silent

मुंबई: पंजाब नेशनल बैंक का 11400 करोड़ हजम करने वाले नीरव मोदी ने एक तरफ जहां बैंक को साफ कह दिया है कि वो बकाया चुकाने की स्थिति में नहीं हैं. वहीं दूसरी तरफ नीरव मोदी ने अब अपने कर्मचारियों को अलर्ट किया है. इस संबंध में नीरव मोदी ने अपने कर्मचारियों को मेल लिखा है और उन्हें काम पर न आने के लिए कहा है.

नीरव मोदी की फर्म से जुड़े कर्मचारियों को मंगलवार को एक मेल मिला है. इसमें कर्मचारियों से दफ्तर न आने की बात कही गई है. साथ ही ये भी ताकीद की गई है कि वो किसी से कोई बात न करें.



नीरव मोदी ने अपने कर्मचारियों से वेतन को लेकर चिंतित न होने का भी भरोसा दिया है. नीरव मोदी ने लिखा है कि सभी की सैलरी दी जाएगी, इसलिए किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है.

दरअसल, नीरव मोदी के ज्वैलरी शोरूम समेत तमाम ठिकानों पर ईडी और सीबीआई की छापेमारी जारी है. साथ ही नीरव मोदी की संपत्ति और ज्वैलरी भी जब्त की जा रही है. यही वजह है कि नीरव मोदी ने कर्मचारियों को ठिकानों पर न आने की ताकीद की है.



इससे पहले सोमवार को नीरव मोदी का पंजाब नेशनल बैंक को लिखा गया पत्र सामने आया था. ये पत्र 15-16 जनवरी को लिखा गया है जिसमें नीरव मोदी ने पंजाब नेशनल बैंक को लोन का पैसा चुकाने से साफ मना कर दिया है. नीरव मोदी ने पीएनबी को लिखी इस चिट्ठी में कहा है कि उनके ऊपर बकाया रकम बढ़ाकर बताई गई है. चिट्ठी में ये भी लिखा गया है कि बकाया रकम 5000 करोड़ से कम है. उन्होंने साफ लिखा कि अब वो इसे चुकाने की स्थिति में नहीं हैं.


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment