चीन में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' - secret superstar china box office collection

नई दिल्ली: सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 31 दिन पहले रिलीज हुई इस फिल्म का कलेक्शन अब भी जारी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीनी बॉक्स ऑफिस 31 दिन में 117.66 मिलियन डॉलर (759.92 करोड़ रुपये) कमा लिए है. दिलचस्प बात यह है कि जब 'सीक्रेट सुपरस्टार' इंडिया में रिलीज हुई थी, तब फिल्म ने देशभर से सिर्फ 62 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.



आमिर खान बॉलीवुड के एकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी तीन फिल्मों ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर टॉप-3 पोजिशन पर कब्जा कर रखा है. लिस्ट पर पहले नंबर पर 'दंगल (2016)', दूसरे पर 'सीक्रेट सुपरस्टार (2017)' और तीसरी पोजिशन पर 'पीके' है. वैसे, रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए ही बनाए जाते हैं, लेकिन इस बार आमिर खान ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसे तोड़ना सलमान खान और शाहरुख खान के लिए बेहद मुश्किल भरा होगा!



भारत में पिछले साल 19 अक्टूबर को रिलीज हुई अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक लड़की की सिंगिंग सुपरस्टार बनने की कहानी है. फिल्म में जयारा वसीम ने लीड जबकि आमिर खान ने सपोर्टिंग किरदार निभाया है. फिल्म का बजट लगभग 45 करोड़ रुपये बताया जाता है, फिल्म ने भारत में लगभग 62 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जबकि इसका ओवरसीज कलेक्शन 40 करोड़ रु. रहा था.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment