फिल्म 'सिंबा' का हिस्सा नहीं बन पाएंगे माधवन - madhavan backs out of simmba due to injury

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आर माधवन का कहना है कि चोट लगने के कारण वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. पिछले सप्ताह माधवन की कंधे की सर्जरी हुई थी और इसके बाद वह स्वस्थ होने की प्रक्रिया में हैं, जिसके कारण उन्हें नवदीप सिंह की एक्शन दृश्यों से भरपूर ऐतिहासिक फिल्म से बाहर निकलना पड़ा.


अब वह फिल्म 'सिंबा' में भी नजर नहीं आएंगे, जिसमें वह खबरों के मुताबिक, नकारात्मक किरदार निभाने वाले थे. माधवन ने ट्विटर पर लिखा, "दोस्तों, मैं अपने बेटे की तरह ही रोहित शेट्टी और उनकी फिल्मों का बड़ा फैन हूं. इस बात से हम दोनों का दिल टूट गया है कि अपनी इंजरी के कारण मैं इस फिल्म में काम नहीं कर पाऊंगा. मैं अभी रिकवर कर रहा हूं लेकिन एक बहुत अच्छा अवसर और रोमांचक अवसर खो गया है."


इस फिल्म में रणवीर सिंह 'सिंबा' के अवतार में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया था. इस फिल्‍म के लिए पहली बार करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे फिल्‍ममेकर हाथ मिलाने वाले हैं. इस पोस्टर में रणवीर बिल्कुल अलग अंदाज में दिख रहे हैं. पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे रणवीर अपनी फुल एनर्जी के साथ चिल्‍लाने वाले पोज में दिख रहे हैं. वैसे भी बॉलीवुड में रणवीर सिंह को एनर्जी का पॉवरहाउस कहा जाता है.

पोस्‍टर में फिल्‍म रिलीज डेट भी सामने आ गई है. यह फिल्म अगले साल 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है यानि की इस फिल्म को क्रिसमस के साथ साथ नए साल का भी भरपूर फायदा होने वाला है. यह फिल्म साउथ की फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक होगी. फिल्म 'टेम्पर' में जूनियर एनटीआर और काजल अग्रवाल लीड रोल में थी, लेकिन अब 'सिंबा' की हीरोइन कौन होगी यह राज अभी खुलना बाकी है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment