रियल एस्टेट कंपनी लोढ़ा ग्रुप ने ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुए अक्षय कुमार - akshay kumar becomes brand ambassador of real estate company lodha group

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को रियल एस्टेट कंपनी लोढ़ा ग्रुप ने ब्रांड एंबेसडर के रूप में अनुबंधित किया है. एक बयान के मुताबिक, कंपनी ने सोमवार को एक वैश्विक विज्ञापन अभियान 'कम होम टू द बेस्ट, कम होम टू लोढ़ा' भी जारी किया, जो लोढ़ा परियोजनाओं के वास्तविक लोकेशनों पर फिल्माया गया है. इनमें अक्षय कुमार हैं.

अक्षय ने कहा, "लोढ़ा ग्रुप के साथ साझेदारी करने पर मैं बेहद खुश हूं, जो आज भारत में रह रहे लोगों के तौर-तरीके में बदलाव ला रहा है. ब्रांड कीमत की पहवाह किए बिना पिछले तीन दशकों से लगातार उच्च गुणवत्ता की सेवा और सुविधा प्रदान करने के लिए काम कर रहा है."
 
अभिनेता इस कंपनी के अभियान के तहत कई विज्ञापनों में नजर आएंगे, जो भारत और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में दो महीने तक चलेगा. लोढ़ा ग्रुप के प्रबंध निदेशक अभिषेक लोढ़ा ने कहा कि अक्षय कुमार को कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाना बहुत संतुष्टि व खुशी प्रदान करने वाला क्षण है.
 
अक्षय कुमार की मानें तो उन्होंने फिल्मी पत्रिकाओं के माध्यम से हॉलीवुड की हस्तियों के स्टाइल स्टेटमेंट को देखकर अपने अंदर फैशन की समझ विकसित की. शनिवार को 'जीक्यू स्टाइल अवॉर्ड्स' के उद्घाटन समारोह में अक्षय को जीक्यू लेजेंड ऑनर से सम्मान से नवाजा गया.
 

'जीक्यू स्टाइल अवॉर्ड्स' के दौरान अक्षय ने कहा, "मैंने यह कहावत सुनी है कि स्टाइल या तो आप में होता है या फिर नहीं, लेकिन आप देख सकते हैं कि मैंने अपना स्टाइल बड़े होने के दौरान पैसे से खरीदा और यह एक सच्चाई है और हम में से कई ऐसा करते हैं." 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment