प्रीति कपिल को हैंडल करना सबसे अच्छे से जानती हैं: सुगंधा मिश्रा - kapil sharma co star sugandha mishra take on kapil controversy preeti simoes

मुंबई : कपिल शर्मा इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. तमाम विवादों में पड़ने की वजह से वे सुर्खियों में बने हुए हैं. दुख की इस घड़ी में कपिल को कई टीवी सेलेब्स का सपोर्ट मिला है. अब उनकी को-एक्टर रहीं सुगंधा मिश्रा ने कपिल को लेकर बयान दिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सुगंधा ने कहा,  मैं कपिल को 12 साल से जानती हूं. वे कॉलेज में मेरे सीनियर थे. लोग मुझसे अब भी कपिल के बारे में पूछते हैं तो मैं गर्व से कहती हूं कि वे अभी भी बिल्कुल वैसे ही हैं. सबकी चिंता और मदद करने वाले. वही मुझे मुंबई लेकर आए थे. मेरे पैरेंट्स को मुझे मुंबई भेजने के लिए राजी किया.



वे कहती हैं, लेकिन अब वे वो कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी. इन दिनों वो जिस भी चीज का चयन कर रहे हैं वे उन्हें गिरा रही हैं. जब हम टीम में थे, सब सही था. हमने कभी कपिल को गलत राह पर नहीं चलने दिया. लेकिन उनकी अब जो चॉइस है, उसकी वजह से सब कुछ हो रहा है. शायद अचानक ही स्टारडम और सक्सेस मिलने से उन्होंने खुद पर काबू खो दिया है. खासतौर पर अपनी मौजूदा टीम पर.

वे कहती हैं, ये सब उनकी फिल्म फिरंगी के समय से शुरू हुआ. उस दौरान हमने कपिल के बिहेवियर में बदलाव देखा. उनका नया गुट हमें अलग करना चाहता था और टीम में भी बदलाव हुआ.


प्रीति सिमोस के बारे में बोलते हुए सुगंधा ने कहा, कपिल एक बच्चे की तरह है. प्रीति ने कपिल की एक बच्चे की तरह देखभाल की है. जैसे बच्चे को कुछ करने के लिए रिश्वत दी जाती है ठीक वैसे.



वे आगे कहती हैं, प्रीति कपिल को हैंडल करना सबसे अच्छे से जानती हैं. हम सभी जानते हैं कि कपिल लोगों के बहकावे में आ जाते हैं. उनके आसपास अच्छे लोगों का होना जरूरी है. कपिल की मदद करने के लिए प्रीति ने बहुत कुछ किया है.



पुरानी टीम कपिल की मदद करना चाहती है, लेकिन वे कभी इसके लिए सहमत होते, कभी नहीं. इसलिए हम उनकी जिंदगी में घुसकर जबरदस्ती उनकी मदद नहीं कर सकते. मैं उनकी हेल्थ के लिए बहुत चिंतित हूं. कपिल के नंबर को नई टीम हैंडल कर रही है, इसलिए उनसे बात हो पाना मुश्किल है. वे अच्छे इंसान है, बस आजकल तनाव में हैं.



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment