कपिल के इस शो में आने वाले नया कालाकर है दिग्‍गज कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी - Sunil grover replaced by jony levers daughter

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल के इस शो से दूरी बनाने का पूरी तरह मन बना लिया है और सुनील के इस रुख को देखते हुए चैनल ने भी अब सुनील के विकल्‍पों को ढूंढने की तैयारी कर ली है. बुधवार को सोनी टीवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है कि जल्‍द ही इस शो से एक नया कालाकर जुड़ने वाला है, लेकिन यह कलाकार कौन होगा, इसके बारे में अभी तक सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे. इस राज से पर्दा हम उठा रहे हैं. कपिल के इस शो में सुनील ग्रोवर अक्‍सर महिला किरदारों में लोगों को हंसाते हुए नजर आते थे. लेकिन अब एक असली लड़की लोगों को हंसाती नजर आएगी. दरअसल इस शो में जल्‍द ही दिग्‍गज कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर नजर आने वाली हैं.

'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बुधवार को हुई कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो की शूटिंग पर जैमी भी मौजूद थीं और उन्‍होंने इस शो के लिए शूटिंग की है. आपको बता दें कि जैमी कपिल शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्‍म 'किस किस को प्‍यार करूं' में भी नजर आ चुकी हैं. जैमी ने इस फिल्‍म में कपिल की नौकरानी का किरदार निभाया था. लगता है कि जैमी कपिल शर्मा के साथ ही सोनी टीवी की भी पसंद हैं, क्‍योंकि वह जल्‍द ही इसी चैनल के नए शो 'सबसे बड़ा कलाकार' को होस्‍ट करते हुए भी नजर आने वाली हैं.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment