एमसीडी चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का घोषणा पत्र जारी, सफाई सबसे बड़ा मुद्दा - Aap released manifesto for mcd election


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एमसीडी चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया. इस दौरान केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी पर कुशासन का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली को कूड़ा घर बना दिया है. नगर निगम में भ्रष्टाचार है. उन्होंने कहा कि 23 अप्रैल के चुनाव बेहद अहम हैं.

आप संयोजक केजरीवाल ने कहा कि गंदगी दिल्लीवासियों को बेहद दुखी करती है. राष्ट्रीय राजधानी में गंदगी की वजह से डेंगू और चिकनगुनिया का प्रकोप है. उन्होंने कहा कि 10 साल में बीजेपी दिल्ली की सफाई करने में नाकाम रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का बीजेपी ने ही खुद कबाड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि आप के घोषणा पत्र में सफाई सबसे बड़ा मुद्दा है.

आप का घोषणा पत्र जारी करते हुए केजरीवाल ने कहा कि शहर की सफाई के लिए दुनिया की सबसे बेहतरीन तकनीक लेकर आएंगे. सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाई जाएगी. नालों की सफाई करवाई जाएगी और अगले साल तक बारिश में पानी भरने की समस्या खत्म होगी. 3 साल के अंदर दिल्ली को डेंगू और चिकनगुनिया से मुक्त करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि नगर निगम को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाई जाएगी.



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment