जामिया नगर में 'आप' समर्थकों और कांग्रेस के समर्थकों में मारपीट के बिच 'आप' एमएलए अमानतुल्लाह खान पर फायरिंग - dressing between AAP and congress and firing on aap mla in Delhi



नई दिल्ली: जामिया नगर में 'आप' एमएलए अमानतुल्लाह खान ने आरोप लगाया की बाइक पर सवार 2-3 लड़के आए और उनके ऊपर तीन राउंड फायरिंग कर दी. उनका दावा है कि इस हमले में वह बाल-बाल बच गए. 'आप' से पार्षद का चुनाव लड़ रहे महमूद अहमद का कहना है कि उनके समर्थकों का फोन आया कि बटला चौक में उनके पार्टी दफ्तर के बाहर कई कांग्रेसी कार्यकर्ता पहुंच गए हैं. जब वह 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खान के साथ वहां पहुंचे तो 'आप' समर्थकों और कांग्रेस के समर्थकों में मारपीट जारी थी. ये सब कांग्रेस से पार्षद शोएब दानिश के इशारे पर हो रहा था.

इसी बीच बाइक पर आए कुछ लड़कों ने 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खान के ऊपर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए. आरोप है कि ये फायरिंग शोएब दानिश के इशारे पर हुई. वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें 100 नंबर कॉल जरूर मिली थी, लेकिन मौके पर पहुंचने के बाद उन्हें फायरिंग का कोई सबूत नहीं मिला. वहां झगड़ा जरूर हो रहा था. पुलिस के मुताबिक- अभी तक उन्हें दिनों पक्षों की तरफ से कोई शिकायत भी नहीं है इसलिए कोई मामला भी दर्ज नहीं हुआ है. दरसअल, अमानतुल्लाह खान और शोएब दानिश के बीच पुरानी राजनीतिक रंजिश चली आ रही है और दोनों पक्ष कई बार एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं.


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment