आईपीएल का दसवां सीजन में अफगानिस्तान के खिलाड़ियों का दिखा जलवा - rashid khan and mohammad nabi played together for hydrabad


नई दिल्ली: आईपीएल का दसवां सीजन अपने चरम पर है, लीग में देसी-विदेशी खिलाड़ी अपने खेल से सभी का दिल जीत रहे हैं. आईपीएल में पहली बार अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. राशिद खान तो पहले ही छाये हुए थे और अब मोहम्मद नबी ने भी अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है.


अफगानिस्तान के इन खिलाड़ियों ने सोमवार को खेले गये मुकाबले में पंजाब टीम को काफी परेशान किया. दोनों खिलाड़ियों ने कुल 3 विकेट लिये. जिसमें दो विकेट राशिद खान ने तो वहीं एक विकेट मोहम्मद नबी ने झटका. नबी अपना पहला आईपीएल मुकाबला खेल रहे थे.



राशिद खान और मोहम्मद नबी ने सोमवार के मैच में तीनों विकेट बल्लेबाजों को बोल्ड कर लिये. राशिद ने डेविड मिलर और ऋद्धिमान साहा को बोल्ड किया तो वहीं मोहम्मद नबी ने इयॉन मोर्गन की गिल्लियां बिखेरी.


राशिद खान पर्पल कैप की रेस में लगातार बने हुए हैं. वह अभी तक 5 मैच में 9 विकेट चटका चुके हैं. उन्हें पर्पल कैप हासिल भी हुई थी, लेकिन क्योंकि अभी शुरुआती खेल है इसलिये अभी लगातार रेस चल रही है.


आपको बता दें कि दोनों अफगानी खिलाड़ी हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं. राशिद खान को हैदराबाद ने 4 करोड़ रिपये में खरीदा था तो वहीं मोहम्मद नबी 30 लाख रुपये में बिके थे.



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment