सानिया और डोडिग की जोड़ी फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल में - french open sania through to mixed doubles quarters

पेरिस: सानिया मिर्जा ने आज यहां क्रोएशिया के अपने जोड़ीदार इवान डोडिग के साथ मिलकर फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. सानिया और डोडिग की जोड़ी ने उक्रेन की एलिन स्वितोलिना और न्यूलीलैंड के एर्टेम सिटेक की जोड़ी को दूसरे दौर के मुकाबले में 6-2 6-4 से हराया.

रोहन बोपन्ना और उरूग्वे के पाब्लो क्युवास को हालांकि पुरूष युगल में ब्रिटेन के जेमी मरे और ब्राजील के ब्रूनो सोरेज की जोड़ी के खिलाफ तीसरे दौर के मुकाबले में 6-7 2-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा.


पूरव राजा और दिविज शरण की भारतीय जोड़ी को भी पुरुष युगल में अमेरिका के रेयान हैरिसन और न्यूजीलैंड के माइकल वीनस के खिलाफ 6-4 6-7 2-6 से हार झेलनी पड़ी.

लड़कियों के एकल में जील देसाई भी पहले दौर में लातविया की डेनिएला विसमेन के खिलाफ 0-6 2-6 से हार गई. लड़कों के एकल वर्ग में अभिमन्यु वाणेमरेड्डी को भी पहले दौर में फ्रांस के क्लेमेंट ताबुर के खिलाफ 0-6 1-6 से हार झेलनी पड़ी.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment