दीपिका की फेवरेट पद्मावती ड्रेस ही उन्हें गिफ्ट कर दी है संजय लीला भंसाली ने - sanjay leela bhansali gives a gift to deeepika padukone

नई दिल्ली: इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के गाने 'घूमर' की खूब चर्चा है. कहीं गाने की तारीफ हो रही है, तो कहीं राजस्थानी लोकपरंपरा से जुड़े नृत्य घूमर की बारीकियों पर बहस शुरू हो गई है. मगर इस सबके बीच संजय लीला भंसाली इस गाने में दीपिका के डांस से काफी खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वह पूरी फिल्म में ही दीपिका की परफॉर्मेंस को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने अपने उत्साह को एक तोहफे के रूप में दीपिका के सामने पेश भी कर दिया गया है.



सही समझा आपने डायरेक्टर भंसाली ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को अच्छे काम के बदले में हाल ही में एक गिफ्ट दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार संजय ने फिल्म में पहनी गई दीपिका की फेवरेट पद्मावती ड्रेस ही उन्हें गिफ्ट कर दी है.  जाहिर है इस सरप्राइज गिफ्ट को देखकर दीपिका भी फूली नहीं समाई होंगी.बताया जा रहा है कि संजय अपने किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस के लिए ऐसा बहुत ही कम करते हैं. ऐसे में दीपिका के लिए ये सिर्फ एक गिफ्ट ही नहीं, स्पेशल फीलिंग भी होगी.




बता दें कि इसी हफ्ते बुधवार को फिल्म का घूमर सॉन्ग रिलीज किया गया था.  गाने में राजपूताना सभ्यता का हिस्सा मानी जाने वाले घूमर नाच पर दीपिका ने परफॉर्म किया है. यह पद्मावती का पहला गाना है जिसे मेकर्स ने रिलीज किया.



संजय लीला भंसाली ने इस गाने में भी अपने सिग्नेचर स्टाइल को शामिल किया है.  भव्य सेट और बैकग्राउंड के लिए मशहूर संजय ने गाने में भी इस फैक्टर को शामिल किया है. सेट और बैकग्राउंड पर फोकस करने के चलते घूमर नाच कहीं दबा नजर आता है. लिरिक्स अच्छे बने हैं जो कानों को सुकून देते हैं और पूरी तरह‍ से ट्रेडिशनल ना रखते हुए इसमें बॉलीवुड स्टाइल का तड़का भी लगाया गया है. इसे लेकर कहीं-कहीं इस गाने की आलोचना भी हो रही है. फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment