नीतीश जी की नाक के नीचे घोटाले होते रहते हैं: तेजस्वी यादव - tejashwi yadav attacks on nitish kumar mahadalit development scam

नई दिल्लीः बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने महादलित विकास मिशन में कथित घोटालों पर हुई कार्रवाई संबंधी खबर का हवाला देते राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है, ‘‘नीतीश जी कैसे मुख्यमंत्री हैं, हर दूसरे दिन इनकी नाक के नीचे घोटाले होते रहते हैं. ईमानदारी का चोला ओढ़कर घोटाले करवाते रहते हैं? दलितों के विकास के करोड़ों रुपये डकार गए.’’ राजद नेता तथा लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी राज्य की पूर्ववर्ती जदयू-राजद-कांग्रेस महागठबंधन सरकार में उपमुख्यमंत्री थे. फिलहाल जदयू अपनी पुरानी सहयोगी भाजपा के साथ मिलकर बिहार में सत्ता संभाल रही है.


तेजस्वी ने एक खबर का हवाला देत हुए एक लिंक साझा किया है जिसमें कहा गया है कि महादलित विकास मिशन के तहत ट्रेनिंग और सुविधाएं देने के नाम पर हुए कथित घोटाले में कार्रवाई करते हुए विभाग के कुछ मौजूदा और पूर्व अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.  आपको बता दें कि हाल ही में तेजस्वी ने रोहतास जिले में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत पर भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार ने सिर्फ कागजों पर शराबबंदी योजना को लागू किया था. ताकि वो उस वक्त पूरे देश में शराबबंदी को लेकर अहम संदेश देकर प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बन जाएं.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment