मध्यप्रदेश की धरती पर फिल्म रिलीज नहीं होगी पद्मावती: शि‍वराज सिंह चौहन - madhyapradesh cm shivraj singh chauhan ban padmavati tmov

फिल्म पद्मावती के मेकर्स द्वारा फिल्म की रिलीज को टालने जैसा बड़ा फैसला लेने के बाद भी ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पद्मावती की रिलीज सियासी घमासान का रूप लेती नजर आ रही है.

मध्यप्रदेश के सीएम शि‍वराज सिंह चौहन ने स्पष्ट कहा है कि मध्यप्रदेश की धरती पर फिल्म रिलीज नहीं होगी. वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि दीपिका पादुकोण हमारे देश का गौरव हैं, पद्मावती फिल्म के संदर्भ में उनको पूरा समर्थन है.


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक समारोह में इस बात का ऐलान किया कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती मध्यप्रदेश की धरती पर रिलीज नहीं होगी. शि‍वराज चौहान ने कहा, 'महारानी पद्मावती से जुड़े ऐतिहासि‍क तथ्यों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मैं स्पष्ट कहना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश की धरती पर पद्मावती फिल्म रिलीज नहीं होगी.'



जहां एक तरफ पद्मावती को बैन करने को लेकर कई बड़े नेता राजपूत संगठनों के साथ खड़े हैं, वहीं कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करते हुए पद्मावती फिल्म को रिलीज किए जाने की बात कही है.

कर्नाटक के सीएम ने ट्वीट कर इस विवाद पर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने ट्वीट किया, मैं असहिष्णुता की संस्कृति की निंदा करता हूं और कर्नाटक दीपिका पादुकोण के साथ खड़ा है, वह हमारे राज्य की विश्वभर में मशहूर कलाकार हैं. मैंने हरियाण के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बात की है और उन्हें कहा है कि जो दीपिका को धमकियां दे रहे हैं, उनके खि‍लाफ सख्त एक्शन लें.


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment