बाल दिवस के मौके पर तैमूर को गिफ्ट में मिली इतनी महंगी कार - saif ali khan special girl to taimur ali khan on childrens day

नई दिल्ली: नवाबों के शौक के बारे में जिनता भी कहा जाए कम है. अब सैफ अली खान को ही देख लिजिए जिन्होंने 14 नवंबर यानी चिल्ड्रन्स डे के मौके पर अपने 11 महीने के बेटे को आलीशान कार गिफ्ट कर डाली. बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर अली खान की उम्र वैसे तो अभी प्लास्टिक वाली कार के साथ खेलने की है, लेकिन उनके पिता ने बाल दिवस के मौके पर तैमूर को इतनी महंगी कार गिफ्ट कर दी, जिसकी कीमत सुन आपके मुंह से निकलेगा OMG!



सोमवार को नवाब सैफ अली खान ने लाल रंग की एसआरटी गाड़ी खरीदी, जिसकी कीमत 1.30 करोड़ बताई जा रही है. शो-रूम में गाड़ी खरीदने पहुंचे सैफ ने मीडिया को बताया कि वह इसे तैमूर को गिफ्ट करना चाहते हैं.



सैफ ने बताया कि इस कार की बैकसीट पर बेबीसीट है, ऐसे में तैमूर को ही वह पहली ड्राइव पर ले जाना चाहते हैं. आगे सैफ कहते हैं, "चिल्ड्रन्स डे बहुत खास होता है, ऐसे में शायद मैं तैमूर को गाड़ी गिफ्ट कर दूं." सैफ आगे कहते हैं कि बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए यह गाड़ी काफी खास है. तैमूर को इसका रंग बेहद पसंद आएगा.


  बता दें, अमृता सिंह के तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की थी. कई सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद सैफ-करीना का निकाह 2012 में हुआ. पिछले साल दिसंबर में जोड़ी के बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ था.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment