काजोल को पसंद नहीं आया. अनुष्‍का और विराट के लिए नाम 'विरुष्‍का' - kajol does not approve of virushka for virat and anushka

नई दिल्‍ली: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की शादी की खबर सोमवार शाम को जैसे ही मीडिया में आई, इस जोड़ी को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, वरुण धवन, करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा समेत इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का को बधाई दी. लेकिन बॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस काजोल को 'विरुष्‍का' पसंद नहीं आया है. नहीं, काजोल को इस जोड़ी से कोई दिक्‍कत नहीं बल्कि उन्‍होंने तो इस जोड़ी को ढ़ेर सारी शुभकमानाएं दी हैं. लेकिन काजोल को अनुष्‍का और विराट के लिए फैन्‍स द्वारा चुना गया नाम 'विरुष्‍का' पसंद नहीं आया.

काजोल ने कुछ घंटे पहले ही इन दोनों को बधाई देते हुए लिखा, 'बेस्‍ट ऑफ लक विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा. शुभ कामनाएं. लेकिन मुझे आप दोनों का असली नाम ज्‍यादा पसंद हैं बजाए 'विरुष्‍का' के. हालांकि मैं उम्‍मीद करती हूं कि आप दोनों का असली जोड़ा ऐसे ही खूबसूरत लगे.'


विराट और अनुष्‍का को उनके फैन्‍स ने प्‍यार से 'विरुष्‍का' नाम दिया है, जिसमें विराट और अनुष्‍का के नाम को आपस में जोड़ा गया है. सिर्फ इन दोनों का ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया में ऐसी कई जोड़ियों को ऐसे नाम दिए गए हैं. इस जोड़ी ने सोमवार को इटली के बोर्गो फिनोचीतो (Borgo Finocchieto) रिजॉर्ट में शादी की. इस रॉयल शादी में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्‍त ही शामिल हुए थे. शादी के बाद विराट और अनुष्‍का ने साथ में शादी का एक-एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया."

बता दें कि अनुष्‍का और विराट की रॉयल वेडिंग इटली के बोर्गो फिनोचीतो (Borgo Finocchieto) रिजॉर्ट में हुई है. यह रिजॉर्ट इटली के मिलान शहर के पास स्थित है. फोर्ब्स की तरफ से जारी की गई सूची के मुताबिक बोर्गो फिनोचीतो रिजॉर्ट शादियों के लिए दुनिया के शीर्ष 20 रिजॉर्ट में शामिल है. फोर्ब्स की सूची में बोर्गो फिनोचीतो रिजॉर्ट खर्च के मामले में दुनिया में दूसरे नंबर पर है. इस शादी में चुनिंदा मेहमनों को ही बुलाया गया, इसका कारण यह है कि इस रिजॉर्ट में केवल 22 कमरे हैं, ऐसे में इसमें एक बार में केवल 44 लोग ही रुक सकते हैं.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment