भाजपा देश के सभी राज्यों में सत्ता में आएगी: प्रहलाद मोदी - pm brother prahlad modi said bjp will come to power in all states

रामेश्वरम (तमिलनाडु): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा को हाल ही में संपन्न गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव जीतने में मदद मिली. उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि मोदी की ‘बढ़ती लोकप्रियता’ की वजह से भाजपा को दोनों राज्यों में ‘प्रभावी’’जीत हासिल हुई. प्रधानमंत्री के भाई ने यह भी कहा कि लोगों ने जीएसटी और नोटबंदी को लेकर विपक्षी पार्टी के ‘गलत’ प्रचार को भी खारिज कर दिया . प्रहलाद मोदी तमिलनाडु के दौरे पर आए हुए थे. उन्होंने कहा कि भाजपा देश के सभी राज्यों में सत्ता में आएगी. वह चाहते हैं कि सरकार ‘हिंदुओं द्वारा पवित्र मानी जाने वाली’ गाय की रक्षा के लिए नया कानून बनाए.



प्रधानमंत्री के छोटे भाई प्रहलाद मोदी ने यहां अपने परिवार के सदस्यों के साथ भगवान रामनाथस्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की. गौरतलब है कि इससे पहले भी पीएम मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी ने समय- समय पर अपने बड़े भाई पीएम मोदी और बीजेपी को लेकर कई बयान दिए हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान प्रहलाद मोदी ने विवाहित होने के मुद्दे पर अपने भाई का समर्थन करते हुए कहा कि जब भगवान बुद्ध ने अपनी पत्नी को छोड़ा था तो किसी ने उस समय उनसे यह नहीं पूछा था कि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment