गायिका सलमा आगा ने की उरी आतंकी हमले की निंदा - legendary pakistani origin actress and singer salma agha condemns uri attack

उरी हमले के बाद से पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन करने की बात चल रही है. बॉलीवुड के कई सितारे इस बैन के खिलाफ ही नजर आ रहे हैं, तो कई इसका स्वागत कर रहे है.

इस बीच पाकिस्तानी कलाकारों के भी बयान आ रहे हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकीं मशहूर गायिका और पाकिस्तानी अदाकारा सलमा आगा का भी भारत में हो रहे आतंकी हमले पर बयान आया है.

दिल के अरमां आंसूओं में बह गए, हम वफा करके भी तन्हा रह गए...इस गाने को हर किसी ने जरूर सुना होगा और इसकी गायिका सलमा आगा भी सभी को याद होंगी. जी हां, पाकिस्तान की इसी कलाकार ने उरी आतंकी हमले की निंदा की है. साथ ही कहा कि जो कुछ भी हुआ वह काफी दुखद है, ऐसा नहीं होना चाहिए था.

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी सिंगर शफाकत अमानत अली ने भी उरी सेक्टर में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की थी. शफाकत अमानत अली पहले ऐसे पाकिस्तानी कलाकार हैं जिन्होंने उरी हमले की निंदा की थी.

इस मामले पर उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ‘बाकी कलाकारों ने उरी हमले की निंदा, इसलिए नहीं की होगी कि उन्हें किसी का डर होगा. हालांकि, मैं जितना बाकी कलाकारों को जानता हूं, वे भी आतंक के बारे में मेरा जैसा ही सोचते होंगे.’

बता दें, भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बीच पिछले सप्ताह बेंगलुरु में होने वाले शफाकत अली के कॉन्सर्ट को रद्द कर दिया गया था.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment