बनारस के इस विश्वप्रसिद्ध मंदिर से शुरू हुआ 'कमांडो 2' का प्रमोशन - Commando 2 promoting started

नई दिल्‍ली: मार्च के पहले हफ्ते में रिलीज होने वाली निर्देशक देवेन भोजनानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कमांडो-2' का प्रमोशन विद्युत जामवाल ने रविवार को बनारस से शुरू किया है. इस प्रमोशन के लिए फिल्‍म की पूरी टीम बनारस के विश्वप्रसिद्ध संकटमोचन हनुमान मंदिर पहुंची. यहां पहुंचे फिल्‍म के हीरो विद्युत जामवाल प्राचीन पीपल के पेड़ के करीब बंदरों के जमघट में जैसे भगवान हनुमान की प्रतिमूर्ति खोजने लगे. आईएएनएस की खबर के अनुसार जामवाल ने बंदरों को खूब सारा चना खिलाया. अमूमन बड़े स्टार्स इस पवित्र गतिविधि से दूरी ही बनाकर चलते हैं. इसके बाद जामवाल कमांडो-2 की पूरी स्टारकास्ट और टीम के साथ विधिवत तरीके से संकटमोचन हनुमान की पूजा-अर्चना की.

बता दें कि विद्युत जामवाल ने पहले ही यह घोषणा कर दी थी कि वह अपनी फिल्‍म का प्रचार बनारस के इस प्रसिद्ध मंदिर से शुरू करेंगे. यह फिल्म कमांडो पर आधारित है और कमांडो के इष्ट देव भगवान हनुमान ही हैं. देश के सारे कमांडो बल-बुद्धि के लिए इन्हीं की पूजा करते हैं. इसलिए यूनिट ने संकटमोचन जैसे पवित्र स्थान से अपनी यात्रा शुरू की है. इसके अलावा कमांडो फेम अभिनेता विद्युत जामवाल बजरंगबली के अनन्य भक्त हैं तो यह और कारण बना कि टीम सबसे पहले संकटमोचन हनुमानजी के शरण में आई है.
 
हाल ही में विद्युत जामवाल आर्मी के एक कैंप में भी अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे. यहां विद्युत सेना के जवानों के साथ पुशअप्‍स करते नजर आ रहे हैं. हालांकि विद्युत ने वीडियो में पुशअप शुरू करने से पहले ही कह दिया कि मैं इनसे पहले ही हार मानता हूं.

बता दें कि 'कमांडो-2' साल 2013 में आई फिल्‍म 'कमांडो' का सीक्‍वेल है. हाल ही में 'कमांडो-2' का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें जामवाल काफी जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए नजर आ रहे हैं. निर्माताओं का दवा है कि इस फिल्‍म में पहली फिलम की तुलना में ज्यादा एक्शन और रफ्तार है. इसमें विद्युत के अलावा अदा शर्मा, फ्रेडी दारुवाला, सुहैल नायर, सेफाली शाह व सतीश कौशिक मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी जिसका निर्देशन देवेन भोजनानी किया है और विपुल अमृतलाल शाह ने निर्माण किया है.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment